Blog


Ek Sneh Bhara Nimantran

Posted on 20-Aug-2018 12:01 PM

एक स्नेह भरा निमंत्रण

तारा संस्थान पिछले 6 वर्षों में जो कुछ भी कर पाया उसके पीछे सबसे बड़ी ताकत आप लोग हैं जो अपनी मेहनत की कमाई में से कुछ अंश हमें भेज देते हैं। सिर्फ इसलिए कि कोई परेशान या दुःखी हो तो उसकी तकलीफ कम हो जाए। एक ऐसी दुनिया जहाँ देने वाले को पता नहीं कि उसके धन से किसका भला हो रहा पाने वाले को पता नहीं कि उसी मदद किसने की और हमें भी पता नहीं कि जब मुख्यतया दान पर आधारित संस्थान है ‘‘तारा’’ तो आगे कौन देगा.... लेकिन काम चल भी रहे और बढ़ भी रहे हैं।
काम के इसी बढ़ने के क्रम में तारा संस्थान एक कदम और बढ़ा रहा है दिनांक 22 अप्रेल, 2018 को संस्थान के नए वृद्धाश्रम भवन का उद्घाटन होगा। आप और हम मिलकर जो परिवार बनाते हैं उसके लिए यह दिन गौरव और संतोष का है। अब हमें किन्हीं भी बुजुर्गों को अगले कुछ साल तक निराश नहीं भेजना होगा, सबके लिए हमारा घर या यूँ कहें उनका अपना घर खुला है, बस आएँ और पूरे हक से रहें।
तो जब अपने परिवार के एक नये घर का उद्घाटन होने जा रहा तो आपको आग्रहपूर्वक निमंत्रित कर रही हूँ कि आप दिनांक 22 अप्रेल, 2018 को इस कार्यक्रम में शामिल होने अवश्य पधारें। आपके आवास भोजन आदि सारी व्यवस्थाएँ अच्छे से करेंगे, ऐसा विश्वास दिलाते हैं। मन तो करता है कि इतने बड़े अवसर पर परिवार के सब सदस्यों से बात करूँ और व्यक्तिगत निमंत्रित करूँ लेकिन च्तंबजपबंससल ऐसा संभव नहीं है इसलिए आप सबको मोबाइल पर मैसेज भी भेजे हैं और कुछ पोस्टकार्ड भी भेजे हैं। बड़े रंगीन कार्ड नहीं भेजकर प्रिंटिंग व पोस्टेज के अपव्यय को भी बचाने का प्रयास किया है। वैसे भी जब स्नेह से बुलाना हो तो एक पोस्टकार्ड ही काफी होता है लेकिन क्या पता हमारी वो निमंत्रण पाती आप तक पहुँचे या नहीं तो इस पत्रिका को माध्यम बना कर आपको आग्रह के साथ अधिकारपूर्वक बुला रही हूँ। कृपया इस पत्र को मेरा व्यक्तिगत न्यौता मानें और आने के टिकिट करवा देवें।
आपके आने की पूर्व सूचना इन 9549399993, 9649399993 नम्बरों पर दे देवें जिससे कि व्यवस्था हो जावें।
आपका पधारना हमारा मान और उत्साह बढ़ावेगा।
आपके आने की प्रतीक्षा में।

कल्पना गोयल

उद्घाटन दिनांक :- रविवार, 22 अप्रेल, 2018, समय :- प्रातः 11.30 बजे 
उद्घाटन स्थल : आनन्द वृद्धाश्रम, प्लॉट नं. 344-345, जे. ब्लॉक,
राजस्थान हॉस्पीटल वाली गली, सेक्टर - 14,हिरण मगरी, उदयपुर (राज.)

समारोह में सबके प्रिय एवं आदरणीय
डॉ. कैलाश जी मानव (संस्थापक, नारायण सेवा संस्थान) एवं उनकी सहधर्मिणी
श्रीमती कमला देवी का शुभ आशीर्वाद एवम् सान्निध्य होगा।

Blog Category

WE NEED YOU! AND YOUR HELP
BECOME A DONOR

Join your hand with us for a better life and beautiful future